Bollywood Brief: Priyanka Chopra Gets Emotional After Meeting With Husband Nick, Saina Trailer Out, India Lockdown Shoot Completed | लंदन में पति और परिवार से मिल इमोशनल हुईं प्रियंका, परिणीति की ‘साइना’ का ट्रेलर आउट और पूरी हुई ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग

0
95

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Priyanka Chopra Gets Emotional After Meeting With Husband Nick, Saina Trailer Out, India Lockdown Shoot Completed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लंदन में वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं। रविवार को उनके पति निक जोनस, मां मधु चोपड़ा, ससुर पॉल केविन जोनस और सास डेनिस जोनस उनसे मिलने वहां पहुंचे। प्रियंका ने अपने परिजनों से मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इमोशनल नोट में लिखा है, “मेरी मां जब लंदन में थीं तो उन्होंने मेरे एक स्वेटर बुना था। मेरा परिवार मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद है। एक बार फिर उनसे मिलकर बहुत खुश हूं।” निक ने भी यही फोटो अपनी सोशल मीडिया फीड पर साझा करते हुए लिखा है, “आइसोलेट होने और टेस्ट कराने के बाद परिवार के साथ कुछ खुशनुमा पल बिताकर बहुत खुश हूं।”

2. परिणीति चोपड़ा की ‘साइना’ का ट्रेलर रिलीज, पर्दे पर दिखेगा साइना नेहवाल का संघर्ष
परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘साइना’ का ट्रेलर सोमवार को महिला दिवस के मौके पर रिलीज किया गया। यह फिल्म 2015 तक दुनिया की नं. 1 बैडमिंटन सिंगल प्लेयर रहीं साइना नेहवाल की बायोपिक है, जिसमें उनके संघर्ष को दिखाया गया है। साइना नेहवाल ने अमोल गुप्ते के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, “अपने आसपास महिलाओं को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा इंस्पायर हुई हूं। यह मेरा मौका है कि छोटी बच्ची को उसके पैशन को फॉलो करने के लिए प्रेरित करूं।” फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

3. अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज में कलाकार से क्रू मेंबर्स तक सभी महिलाएं
महिला दिवस के अवसर पर अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी सीरीज की घोषणा कर दी है, जिसका वर्किंग टाइटल ‘हश हश’ रखा गया है। इस सीरीज में कलाकारों से लेकर क्रू मेंबर्स तक सभी महिलाएं ही होंगी। इस सीरीज के जरिए जूही चावला और आयशा जुल्का OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी। उनके अलावा सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना, शहाणा गोस्वामी और कृतिका कामरा भी दमदार भूमिकाओं में नजर आएंगी। सीरीज की क्रिएटिव डायरेक्टर तनुजा चंद्रा हैं और यह सीरीज मूलतः महिलाओं की कहानियों पर केंद्रित होगी।

4. मधुर भंडारकर ने पूरी की ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग
नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग पूरी कर ली है। 23 जनवरी को फ्लोर पर आई इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और पुणे में की गई है। फिल्म में प्रतीक बब्बर, साईं ताम्हनकर, श्वेता बसु प्रसाद, जरीना वहाब, आयशा अमीन, ऋषिता भट्ट, सानंद वर्मा, प्रकाश बेलावाड़ीऔर अहाना कुमरा की अहम भूमिका होगी। भंडारकर ने फिल्म के रैपअप की जानकारी देते हुए कहा, “जी हां हमने फिल्म पूरी कर ली है। मेरी ओर से अमेजिंग एक्टर्स थे। यादगार अनुभव रहा। जल्दी ही इसका पोस्ट प्रोडक्शन शुरू होगा।” फिल्म के जरिए भंडारकर कोविड-19 के कारण देश में लगे लॉकडाउन के अलग-अलग पहलुओं को उजागर करेंगे।

5. आलिया भट्ट ने अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म में विशाल-गुलजार को लिया
आलिया भट्ट प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ बना रही हैं। फिल्म वे खुद लीड रोल कर रही हैं और अपने अपोजिट उन्होंने विजय वर्मा को कास्ट किया है। अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस ने म्यूजिक के लिए विशाल भारद्वाज और गुलजार की जोड़ी को ऑन बोर्ड लिया है। ‘डार्लिंग्स’ डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें पागलपन से गुजरती मां-बेटी की दुनिया में अपनी जगह बनाने की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में शेफाली शाह आलिया की मां के रोल में नजर आएंगी। फिल्म को जसमीत के. रीन निर्देशित कर रही हैं।

6. आर्मी के इवेंट के लिए उरी पहुंचे विक्की कौशल और सोनल चौहान
विक्की कौशल और सोनल चौहान जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए ‘उम्मीद की सहर’ प्रोग्राम में शामिल हुए। यह प्रोग्राम इंडियन आर्मी द्वारा स्थानीय प्रतिभाओं का हौसला बढ़ाने के लिए रखा गया था। इंडियन आर्मी ने सोनल को इस विजिट के दौरान कमान-अमन ब्रिज का दौरा भी कराया, जो भारत और पाकिस्तान को जोड़ता है। एक्ट्रेस ने इस दौरान आर्मी के जवानों के रुटीन और कार्य प्रणाली के बारे में भी जाना। सोनल ने सोशल मीडिया पर इवेंट की कुछ फोटो साझा करते हुए आर्मी के जवानों को असल हीरो बताया है और उनका शुक्रिया अदा किया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here