Future iPhones may arrive with Smart Magnetic Connectors, says report | जल्द ही स्मार्ट मैग्नेटिक कनेक्टर के साथ आएंगे आईफोन और आईपैड, कंपनी ने फाइल कराया पेटेंट

0
306

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कंपनी ने यह पेटेंट एप्लीकेशन 10 अप्रैल, 2018 को फाइल की थी। (डेमो इमेज) - Dainik Bhaskar

कंपनी ने यह पेटेंट एप्लीकेशन 10 अप्रैल, 2018 को फाइल की थी। (डेमो इमेज)

  • आईफोन 12 के लिए दो मैगसेफ बैटरी पैक पर काम जारी
  • इसमें से एक बैटरी पैक, रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा

एपल ने अलग-अलग प्रकार के मैग्नेटिक स्मार्ट कनेक्टर सिस्टम का पेटेंट कराया है, जो कंपनी के आईपैड और आईफोन में उपयोग किए जा सकते हैं।

पेटेंटलीएपल की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी टेक कंपनी ने स्मार्ट कनेक्टर के कई स्टाइल का पेटेंट कराया है। यूएस पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस ने एपल को एक पेटेंट दिया है जो चार्जर और स्मार्ट एक्सेसरीज के लिए कई तरह के स्मार्ट कनेक्टरों का डिटेल देता है।

लगभग दो साल पहले किया था पेटेंट फाइल
कंपनी ने यह पेटेंट एप्लीकेशन 10 अप्रैल, 2018 को फाइल की थी। पेटेंट को ‘मैग्नेटिक सरफेस कॉन्टैक्ट्स’ टाइटल दिया गया है और इसमें मैग्नेटिक स्मार्ट कनेक्टर से संबंधित एप्लीकेशनंस की एक सीरीज शामिल है।
एपल वॉच से लेकर आईफोन तक कंपनी के एपल के ज्यादातर पोर्टेबल इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट वायरलेस चार्जिंग पर शिफ्ट हो गए हैं, जिसमें कुछ डिवाइस मैगसेफ (MagSafe) के साथ कम्पेटिबल हैं।

आईफोन 12 के लिए दो मैगसेफ बैटरी भी बना रही एपल
इस बीच, एपल कथित तौर पर आईफोन 12 के लिए दो मैगसेफ बैटरी पैक मॉडल पर काम कर रही है और इसमें से एक बैटरी पैक की रिवर्स चार्जिंग तकनीक से लैस होने की उम्मीद है। रिवर्स चार्जिंग के साथ, बैटरी एक आईफोन 12 को चार्ज करने के साथ दूसरी तरफ से एयरपॉड्स को चार्ज कर सकेगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here