Garmin launches new Lily smartwatch for Woman in India for Rs 20990; Specifications and Features | महिलाओं के लिए लॉन्च हुई गार्मिन लिली, ये मंथली पीरियड ट्रैक करेगी; गर्भवती महिला के बेबी का मूवमेंट बताएगी

0
68

[ad_1]

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Garmin Launches New Lily Smartwatch For Woman In India For Rs 20990; Specifications And Features

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली20 घंटे पहले

स्मार्ट वियरेबल्स और GPS ट्रैकर बनाने वाली अमेरिकन कंपनी गार्मिन ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इस वॉच का नाम लिली (Lily) है। इसकी शुरुआती कीमत 20,990 रुपए है। इस वॉच को खासतौर से महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया है। इसका किसी ज्वैलरी आइटम के जैसी नजर आती है।

इसमें महिलाओं के पीरियड को ट्रैक करने के लिए मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग फीचर दिया है। इसमें प्रेग्नेंसी ट्रैकिंग फीचर भी मिलेगा। इस फीचर की मदद से गर्भवती महिलाओं को हेल्थ स्नैपशॉट उपलब्ध कराया जाता है।

महिलाओं की बेस्ट पार्टनर लिली

गार्मिन इंडिया के डायरेक्टर अली रिजवी ने कहा, “हेल्थ से लेकर स्टाइल तक लिली महिलाओं आपकी कलाई का बेस्ट पार्टनर है। हमें उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा महिलाएं इस स्मार्टवॉच के बेनिफिट्स लेंगी। साथ ही स्थस्थ रहने में परिवार की मदद करेंगी।”

गार्मिन लिली स्मार्टवॉच के फीचर्स

  • वॉच में 24mm का वॉच फेस दिया गया है। इसमें यूनीक T-bar lungs और 14mm बैंड स्लेंडर दिया जाएगा। यह स्मार्टवॉच 6 ट्रेंडी और क्लासिक कलर ऑप्शन्स में आएगी। यह एक यूनीक मेटालिक पैटर्न लेंस के साथ आएगी, जो एक ब्राइट लिक्विड क्रिस्टल मोनोक्रोमैटिक टचस्क्रीन डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा।
  • गार्मिन कनेक्ट ऐप से पेयरिंग के बाद ये हेल्थ से जुड़ी डेली एक्टिविटी को ट्रैक करेगी। ये ब्लड ग्लूकोस लेवल, गर्भवती महिलाओं के बेबी का मूवमेंट को ट्रैक करेगी। ये आपको एक्सरसाइज टिप्स के साथ न्यूट्रिशन टिप्स भी देगी। ये यूजर का स्ट्रेस ट्रैकिंग, स्पोर्ट्स एक्टिविटी भी ट्रैक करेगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here