Monica Dogra Talks About Her Web Show The Married Woman And Equation With Ridhi Dogra | ‘द मैरिड वुमन’ की एक्ट्रेस मोनिका डोगरा ने बताया- किस सीन करते वक्त रिद्धि को जुकाम था, इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई थी

0
101

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14 घंटे पहलेलेखक: ज्योति शर्मा

वर्ल्ड वुमंस डे के मौके पर वेब शो ‘द मैरिड वुमन’ रिलीज हुआ। मोनिका डोगरा और रिद्धि डोगरा इस शो में लीड रोल निभा रही हैं। इसकी कहानी 90 के दशक की है। शो में महिलाओं के इमोशन और उनके स्ट्रगल की कहानी दिखाई गई है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत में मोनिका डोगरा ने शो से जुड़ी खास बातें साझा की। उनसे हुई बातचीत के अंश:-

Q. ‘द मैरिड वुमन’ कब और कहां शूट हुआ है? सेट से जुड़े कुछ किस्से बताएं?
A.
इसकी शूटिंग नवंबर- दिसंबर में दिल्ली और मुंबई में हुई है। कोविड के बाद सिचुएशन काफी अलग थीं और हर 3 दिन बाद हमारे कोविड के टेस्ट हो रहे थे। एक जगह पर 300 लोग थे तो डर लगा रहता था कि कहीं किसी को कोविड तो नहीं है। लेकिन इसके साथ ही मैं बहुत प्राउड फील कर रही थी। क्योंकि ऐसे समय में मेरे पास काम था, जब पूरी दुनिया रुकी हुई थी। दिवाली के समय रिद्धि की तबीयत ठीक नहीं थी। उन्हें बुरी तरह जुकाम था। उस वक्त मुझे उन्हें किस करना था तो थोड़ा डर जरूर लगा था। लेकिन हमने सीन पूरा किया और मुझे कुछ हुआ भी नहीं तो बहुत खुश थी। आज अगर किसी को छींक भी आ जाती है तो उसे देखने लगती हूं कि कहीं उसे कोविड तो नहीं हो गया। इतने डर में लोग जी रहे हैं। अब हमें इसी तरह जीने की आदत डाल लेनी चाहिए।

Q. ‘द मैरिड वुमन’ को क्यों चुना ? अपने किरदार के बारे में बताएं?
A.
पहले तो बता दूं कि यह बहुत ही जरूरी कहानी है, जो 90 के दशक की है। लेकिन आज भी महिलाओं के साथ ऐसी चीजें होती हैं। मेरा कैरेक्टर पीपलिका का है, जो बहुत हद तक मेरे जैसी ही है। केवल दो चीजें मुझसे मेल नहीं खातीं, वे हैं पीपलिका का ज्यादा मुंहफट और एंथोसिएस्टिक है। मेरा कैरेक्टर अपनी लाइफ में सभी चीजें दिल से करती है, दिमाग से नहीं।

Q. शो मे रिद्धि और आपके बीच किसिंग सीन कैसे फिल्माया गया?
A.
बतौर एक्टर चीजों के बारे में आप ज्यादा नहीं सोचते। असल जिंदगी में जब दो लोग प्यार में रहते हैं तो वे दूसरे लोगों के बारे में ज्यादा नहीं सोचते। उन्हें जो करना होता है, वह करते हैं। इसलिए किसिंग सीन करना बहुत ही आसान था। रिद्धि बहुत ही खूबसूरत है। सीन बहुत ही आसानी से हो गया।

Q. रिद्धि और आपका सरनेम डोगरा हैं। क्या दोनों के बीच कोई कनेक्शन है?
A.
हम दोनों ही जम्मू से हैं। इसके अलावा हमारे बीच कोई कनेक्शन नहीं है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here