शीबा इनु ने The Third Floor मेटावर्स के साथ किया पार्टनरशिप, Shiba Inu welcomes THE THIRD FLOOR to SHIB.io The Metaverse

1
94
shiba inu the third floor
shiba inu the third floor

शीबा इनु ने अपने बहुप्रतीक्षित SHIB.io द मेटावर्स प्रोजेक्ट के डिजाइन और निर्माण के लिए विश्व स्तरीय विज़ुअलाइज़ेशन स्टूडियो The Third Floor (TTF) को चुना है। टीटीएफ फिल्म, टेलीविजन, वीडियो गेम, वीआर/एआर और स्थान-आधारित मनोरंजन में लोकप्रिय आईपी के उत्पादन में योगदान देने वाला सबसे बड़ा विज़ुअलाइज़ेशन स्टूडियो है। अपने 17 साल के इतिहास के दौरान, द थर्ड फ्लोर ने हॉलीवुड और दुनिया भर में परियोजनाओं पर सहयोग किया है, जो दृश्य दुनिया और सभी पैमानों की कहानियों का निर्माण करने वाले शीर्ष निर्देशकों और डिजाइनरों द्वारा निर्देशित है।

कंपनी का काम मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में फिल्मों और शो, हाल की स्टार वार्स फिल्मों और एपिसोड और थीम वाले आकर्षण, वाणिज्यिक विज्ञापन और वीडियो गेम में परियोजनाओं तक फैला हुआ है।

The Third Floor वास्तविक शीबा प्रेरित ब्रह्मांड के लिए आभासी वातावरण, इमारतों और स्थलों को परिभाषित करने और विकसित करने में मदद करने के लिए दृश्य विकास और कहानी कहने में अपने कौशल का उपयोग करेगी, जबकि अंतिम पर्यावरण उत्पादन को सूचित करने के लिए एक बाज़ार विकसित करेगी।

टीटीएफ का रैपिड प्रोटोटाइप, रीयल-टाइम प्रोसेसिंग और अवास्तविक इंजन में रचनात्मक पुनरावृत्ति द्वारा संचालित, अवधारणा से 3 डी प्रोटोटाइप में विचारों और “दिखता” को जल्दी से ले जाएगा

“हर दिन, हम कुछ सबसे यादगार और महत्वाकांक्षी फीचर फिल्मों, टेलीविजन और गेम परियोजनाओं की टीमों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। मेटावर्स सभी को विश्व-निर्माण और दृश्य ब्रह्मांड में विकास और भाग लेने के नए अवसर प्रदान कर रहा है और हम शीबा इनु टीमों के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं क्योंकि वे इस विस्तारित परिदृश्य में नवाचार करते हैं। एक कलात्मक-संचालित और आकर्षक ऑनलाइन दुनिया के लिए शिबआर्मी की दृष्टि प्रेरणादायक है। उत्कृष्टता के लिए हमारे कलाकारों की प्रतिबद्धता और डिजिटल उत्पादन में कई छलांग के माध्यम से, अब हम कल्पना कर सकते हैं एक डिजिटल दुनिया का दायरा और पैमाना इस तरह से जो वास्तव में अनंत संभावनाओं और मिश्रित-वास्तविकता के अनुभवों के वादे की ओर बढ़ता है।”

डेन स्मिथ, मुख्य रणनीति अधिकारी, The Third Floor (TTF)।

SHIB के निर्देशन और सहयोग के तहत, मेटावर्स के सलाहकार बोर्ड और टीम, अनुभवी नवप्रवर्तकों, डेवलपर्स, सामुदायिक नेताओं, AAA वीडियो गेम डिजाइनरों और मेटावर्स विशेषज्ञों की अध्यक्षता में, नए वातावरण का उत्पादन किया जाएगा ताकि ShibArmy की एक सच्ची आवाज निर्धारित करने में एक आवाज होगी। समुदाय निर्मित अनुभव।

शीबा परियोजना के डेवलपर्स ने अपने सामुदायिक मूल्यों के महत्व और उस प्रयास पर जोर दिया है जिसमें वे अनुभव से आगे निकल जाएंगे।

shiba inu the third floor

The Third Floor (TTF) ने फीचर फिल्मों, गेमिंग और टीवी श्रृंखला पर कई उल्लेखनीय स्टूडियो और प्रस्तुतियों के साथ काम किया है। क्रेडिट में शामिल हैं: ड्यून, अवतार, ग्रेविटी, एवेंजर्स: एंडगेम, होराइजन फॉरबिडन वेस्ट, गियर्स 5, डेस्टिनी, टेककेन 6, थोर: लव एंड थंडर, फॉर ऑल मैनकाइंड, द मंडलोरियन, और बहुत कुछ।

SHIB.io मेटावर्स एक समुदाय के रूप में शीबा इनु के इतिहास की परिणति होने के लिए तैयार है, वस्तुतः प्रदर्शित, सुंदर दृश्यों की एक परत में जो शिबार्मी क्रिप्टो समुदाय के लिए वास्तव में घर पर कॉल करने के लिए एक जगह के साथ नवाचार और एकता का प्रदर्शन करता है। हम ऐसे इमर्सिव अनुभव बना रहे हैं जो उपयोगकर्ताओं को किसी अन्य की तरह वर्चुअल स्पेस में एक्सप्लोर करने, लाभ और बातचीत करने की अनुमति देगा।

हमारा मिशन उपयोगकर्ताओं को वास्तव में अनुभवों को आकार देने, गेम-संसाधनों में इकट्ठा करने, पुरस्कार उत्पन्न करने और यहां तक ​​​​कि उन्हें एक व्यक्तिगत स्थान रखने की अनुमति देने के लिए एक अनूठा, मजेदार और रोमांचक तरीका पेश करना है जिसमें वे अपनी परियोजनाओं का निर्माण और प्रबंधन करने में सक्षम होंगे। . यह दुनिया पूरे शीबा इनु पारिस्थितिकी तंत्र और इसकी प्रौद्योगिकी नींव को SHIB के साथ केंद्र में रखेगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here